अंशिका का चयन मिस इंडिया ग्लोब इंटरनेशनल प्रतियोगिता के लिए किया गया

झारखण्ड राय यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट अंशिका त्रिपाठी का चयन मिस इंडिया ग्लोब इंटरनेशनल प्रतियोगिता के लिए किया गया है. यह प्रतियोगिता अक्षय मार्क संस्था के द्वारा आयोजित किया जाता है जिसमे सीआर ग्रुप और असमी फाउंडेशन इसके इंवेंट पार्टनर है। मी. एंड मिस इंडिया ग्लोब इंटरनेशनल प्रतियोगिता के लिए अंशिका का चयन बेस्ट थ्री में किया गया है. अन्य तो प्रतियोगियों में ओडिशा की सुवर्णशू शेखर मुदुली और उत्तरप्रदेश से सत्यम सिन्हा है , इन तीनो का चयन पुरे भारत के गोल्डन टिकट के लिए किया गया है ।

ALSO READ – YOUNG START-UP FOUNDER, ENTREPRENEUR – MEET THE SUCCESSFUL JRU MCA STUDENT

Anshika Tripathi - JRU Student

सिंगिंग,डांसिंग मॉडलिंग, एंकरिंग और ड्राईंग के लिए जरिये अपनी अलग पहचान बनाने की जूनून रखने वाली अंशिका त्रिपाठी यूनिवर्सिटी में जाना पहचाना नाम है. अंशिका झारखण्ड राय यूनिवर्सिटी के डिप्लोमा इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की सेकंड सेमेस्टर की स्टूडेंट है और यूनिवर्सिटी की मिस फ्रेशर 2018 रह चुकी है। मूलतः बोकारो की रहने वाली अंशिका की स्कूली शिक्षा बोकारो स्टील सिटी के संत जेवियर्स स्कूल से हुयी है। अंशिका को मिस झारखण्ड के ख़िताब के अलावा नेशनल लेवल पर फोटो जेनिक फेस का पुरस्कार मिल चूका है. कई प्रोडक्ट के लिए मॉडलिंग के ऑफर भी मिले है और पढ़ाई के साथ उन प्रोडक्ट के साथ जुड़ कर काम कर रही है।

ALSO READ – SUCCESS CHASER – SATISH, GOOGLE INTERN, MCA STUDENT, JRU

Anshika Tripathi - JRU Student 2

अंशिका का कहना है “ झारखण्ड राय यूनिवर्सिटी में एडमिशन लेने के बाद कैंपस में आयोजित एक्स्ट्रा करिकुलम एक्सीविटीज में पार्टिसिपेट करके मेरे अंदर कॉन्फिडेंस भी आया और मैंने कई इवेंट्स में पार्टिसिपेट किया. राय यूनिवर्सिटी में मुझे एक माहौल मिला, फैकल्टी और क्लब्स का सहयोग मिला। सही समय पर यूनिवर्सिटी ने मुझे कई इवेंट्स में पार्टिसिपेट करने का मौका भी दिया जो मेरे लिए बेहद खास है.” ।

ALSO READ – जेआरयू हॉस्टलर्स ने खोली आईटी सोल्युशन कंपनी

झारखण्ड राय यूनिवर्सिटी के वार्षिक उत्सव फ्रेशर्स डे में मिस फ्रेशर का अवार्ड अंशिका को मिल चूका है. डिपार्टमेंट में आयोजित गेस्ट लेक्चर और सेमिनार में एंकरिंग करते हुए कई बाद डिपार्टमेंट की तरफ से सम्म्मानित हुयी है. अंशिका का सपना मॉडलिंग के सेक्टर में कैरियर बनने का है .अंशिका का एक जूनून फोटोग्राफी भी है जिसमे वह अपना अगला कदम रखने वाली है. एक प्रोफेशनल फोटोग्राफर के तौर पर वह इस सेक्टर में भी काफी संभावना देखती है।